#Daily Updates

Gungun Gupta: ऐसा कौन सा काम है जिससे गुनगुन गुप्ता को लोगों के होश उड़ाने का मौका मिल रहा है?

Gungun Gupta: ऐसा कौन सा काम है जिससे गुनगुन गुप्ता को लोगों के होश उड़ाने का मौका मिल रहा है?

Gungun Gupta MMS: आजकल इंटरनेट पर कई सेलेब्स के प्राइवेट वीडियो और एमएमएस लीक हो रहे हैं, जिससे आम लोगों की नींदें उड़ रही हैं। इन वीडियों की चर्चा बहुत तेजी से हो रही है। इसी बीच, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता का भी एक प्राइवेट वीडियो लीक हुआ है। इस कारण गुनगुन गुप्ता काफी सुर्खियों में हैं। आइए जानें कि वर्तमान समय में यह सुर्खियों में बटोरने वाली गुनगुन गुप्ता कौन है।

गुनगुन गुप्ता कौन हैं:

दिल्ली में रहने वाली गुनगुन गुप्ता एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपने खूबसूरत चेहरे और मुस्कुराहट के लिए मशहूर हैं। गुनगुन इंस्टाग्राम पर छोटे लिप-सिंक वीडियो अपलोड करती हैं, जो उनके दर्शकों को काफी पसंद आते हैं।

उनकी इंस्टाग्राम पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, और गुनगुन गुप्ता ने वहाँ 5.8M से ज्यादा फॉलोअर्स को जुटा लिया है। वह कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी लोकप्रिय हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुनगुन गुप्ता की आयु 19 वर्ष है। 2019 में, उन्होंने शॉर्ट वीडियो और लिप-सिंक वीडियो सहित टिकटॉक वीडियो बनाना शुरू किया। गुनगुन गुप्ता एक यूट्यूबर भी हैं और उनके चैनल पर 64 हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं।

वह एक टिकटॉक स्टार भी हैं, जो बहुत ही कम उम्र में इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं। उन्होंने अपने टिकटॉक वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हासिल कर लिए हैं और भारत में युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *